अल्मोड़ाः ग्राम प्रधान संगठन ने उठाई डीडीओ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग

Spread the love

अल्मोड़ा: भिकियासैंण तहसील के सीम गांव के ग्राम प्रधान के साथ डीडीओ की ओर से फोन पर की गई कथित अभद्रता के मामले को लेकर ग्राम प्रधान संगठन जिला इकाई का शिष्टमंडल बुधवार को डीएम नितिन सिंह भदौरिया से मिला। शिष्टमंडल ने डीएम से डीडीओ के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की मांग उठाई।

शिष्टमंडल ने डीएम को बताया कि सीम के ग्राम प्रधान ने विकासखंड के किसी कार्य को लेकर सोमवार को डीडीओ को फोन किया। उन्होंने आरोप लगाया है कि कुछ देर बाद डीडीओ ने फोन पर प्रधान के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिसकी प्रधान द्वारा रिकार्डिंग भी की गई है। शिष्टमंडल में प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष धीरेंद्र सिंह गैलाकोटी, जिला पंचायत सदस्य नंदन आर्या, नौलाकोट के प्रधान रमेश बोरा, प्रधान किशन सिंह बिष्ट, कसून की प्रधान दीपा मटियानी, प्रधान राजेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

डीडीओ के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर 18 को धरने का एलान
भिकियासैंण (अल्मोड़ा)। भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के मंडल महामंत्री और ग्राम प्रधान सीम संदीप खुल्वे से डीडीओ द्वारा फोन पर अभद्रता किए जाने की निंदा की। उन्होंने इस मामले को लेकर 18 सितंबर से धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है। उन्होंने एसडीएम के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजकर डीडीओ के खिलाफ राजस्व पुलिस में केस दर्ज करने की मांग की। ज्ञापन भेजने वालों में भाजपा मंडल अध्यक्ष त्रिलोक भंडारी, महामंत्री मदन मेहर, संदीप खुल्वे, कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह, पूर्व प्रमुख नरेंद्र सिंह बिष्ट, पूर्व डीसीबी चेयरमैन पान सिंह मावड़ी, तारादत्त शर्मा, गोविंद रावत, निर्मला शर्मा आदि मौजूद थे। उधर मंडल अध्यक्ष स्याल्दे पूरन रजवार और प्रधान संगठन अध्यक्ष भिकियासैंण प्रेम सिंह रावत ने भी डीडीओ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

डीडीओ ने ग्राम प्रधान के आरोप के बेबुनियाद बताया
अल्मोड़ा। डीडीओ केके पंत ने ग्राम प्रधान सीम की ओर से उन पर लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया। उन्होंने कहा कि प्रधान विकासखंड में नियमों के विपरीत कार्य करने को लेकर दबाव बना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *