आयुष्मान खुराना की फिल्म ने दूसरे दिन भी की बंपर कमाई

Spread the love

नई दिल्ली: Dream Girl Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ आते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है. फिल्म में ‘पूजा’ बने आयुष्मान खुराना फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म को फैन्स का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने दूसरे दिन यानी शनिवार को 16 करोड़ रुपये की कमाई है. इस हिसाब से फिल्म ने केवल दो ही दिनों में 25.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर ली है.
बता दें आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का वजट केवल 30 करोड़ रुपये था. फिल्म की इस रफ्तार को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ केवल तीन दिनों में ही अपनी लागत कमा लेगी. आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 9.50 करोड़ रुपये की कमाई थी.

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. ‘ड्रीम गर्ल’ से पहले आयुष्मान खुराना ‘बरेली की बर्फी (2017)’, ‘शुभ मंगल सावधान (2017)’, ‘अंधाधुन (2018)’, ‘बधाई हो (2018)’ और ‘आर्टिकल 15 (2019)’ जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *