ऋतिक रोशन ने परिवार के साथ मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद

Spread the love

नई दिल्ली (Bureau Report): ऋतिक रोशन इस साल बैक टू बैक दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. पहली, ‘सुपर 30’ है और दूसरी फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ ‘वॉर’ है. ऋतिक रोशन बीते दिन दुर्गा अष्टमी के अवसर पर मुंबई के एक पंडाल में अपने परिवार के साथ आशीर्वाद लेते नजर आए. सुपर 30 की बड़ी सफलता के बाद, ऋतिक की वॉर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और फिल्म में उनकी धुंआधार परफॉर्मेंस के लिए अभिनेता को काफी सरहाया जा रहा है. इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन का आनंद से कबीर में उल्लेखनीय ट्रांसफॉर्मेशन भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में सबसे प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों के सा मनोरंजन किया है. साल 2019 में गणितज्ञ आनंद कुमार पर बनी बायोपिक ‘सुपर 30’ भी एक ऐसी ही उम्दा फिल्म थी जो न केवल बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट साबित हुई बल्कि पूरे देश में प्रशंसा का पात्र बनी हुई है.

ऋतिक रोशन की लेटेस्ट फिल्म ‘वॉर (War)’ ने सिर्फ तीन दिन में 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है और बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बनाते हुए प्रशंसकों के बीच छाई हुई है. ‘वॉर (War)’ में ऋतिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर भी हैं. टाइगर और ऋतिक की एक्शन भरी जुगलबंदी को काफी पसंद किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *