कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से मिले सौरव गांगुली

Spread the love

वरिष्ठ संवाददाता कौमी गुलदस्ताः  बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह ने गुरुवार को चयनसमिति की बैठक से इतर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और वनडे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा से मुलाकात की और उनसे भारतीय क्रिकेट टीम की आगे की योजनाओं पर चर्चा की. इस तरह की खबरें भी सामने आ रहीं हैं कि बैठक में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भविष्य पर भी चर्चा की गई. हालांकि सभी ने इस बैठक को लेकर चुप्पी साध रखी है.

ये भी दिलचस्प बात है कि भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री  बैठक का हिस्सा नहीं थे. हालांकि माना जा रहा है कि बीसीसीआई के 39वें अध्यक्ष सौरव गांगुली अगले महीने ईडन गार्डन्स पर बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के दौरान शास्त्री से बात करेंगे. भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डेंस पर 22 नवंबर से दो मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट खेला जाएगा.

बीसीसीआई सूत्रों ने कहा, ‘अध्यक्ष और सचिव कप्तान और उप कप्तान से मिलना चाहते थे. टीम की योजनाओं को लेकर उनसे कई मुद्दों पर चर्चा हुई. बैठक में सौरव गांगुली ने कुछ सुझाव दिये.’ बीसीसीआई ने बैठक की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की है. इस पर लिखा गया है, ‘सीनियर चयनसमिति की दोपहर बाद बैठक में सभी के चेहरों पर खिली मुस्कान. बैठक में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 और टेस्ट टीम घोषित की गई.’ रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों में टीम की अगुआई करेंगे और इसलिए वह बैठक में शामिल हुए. नियमित कप्तान कोहली इन मैचों में विश्राम दिया गया है. वह इसके बाद दो टेस्ट मैचों में टीम का नेतृत्व करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *