देहरादून: ऐतिहासिक कार्य न देखना कांग्रेस का दृष्टि दोष: भगत

Spread the love

देहरादून 8 जनवरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत ने कहा कि कांग्रेस को भाजपा शासन में हुए ऐतिहासिक कार्य नही दिखाई दे रहे है तो यह उसका दृष्टि दोष है।

सोमेश्वर में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में श्री भगत ने कहा कि राज्य सरकार ने 4 साल में अभूतपूर्व कार्य किये है तो वही केंद्र की मोदी सरकार में कई ऐतिहासिक कार्य हुए जिससे विश्व पटल पर भारत की एक अलग छबि बनी। विधानसभाओं के भ्रमण पर निकले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत का सोमेश्वर विधानसभा में क्षेत्रीय विधायक प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री श्रीमती रेखा आर्य के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा भव्य स्वागत किया गया भाजपा युवा मोर्चा ने विशाल बाइक रैली के माध्यम से व महिला मोर्चा द्वारा पारंपरिक परिधानों में स्वागत किया गया।

श्री भगत ने कहा कि देश में चल रही विकास योजनाओ में उत्तराखंड में बन रही आल वेदर रोड अहम है जो राज्य के पर्यटन विकास में मील का पत्थर साबित होगी। भाजपा अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत के विधानसभा वार कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम के तहत आज सोमेश्वर विधानसभा आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा डोल-नगारो के साथ रैली निकालकर भव्य स्वागत किया गया।  कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत पूरे विश्व मे एक अगल पहचान बना रहा है और विश्व गुरु बनने की और अग्रसर है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाना , धारा 370 व 35A हटाना, तीन तलाक सहित अनेको असंभव कार्य श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में ही संभव हो सके हैं ।

केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तराखंड राज्य के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किये है केंद्र सरकार ने 12 सौ करोड़ की लागत से देवभूमि उत्तराखंड के चारधामों को जोड़ने के लिए ऑल वेदर रोड का कार्य प्रगति पर है जिससे भविष्य में उत्तराखंड में श्रद्धालुओं एवं पर्यटको का आवागमन बढ़ने के साथ लोगो को सुविधा भी मिलेगी। श्री भगत ने कहा कि प्रदेश में श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड निरंतर प्रगति के ओर अग्रसर है केंद्र की आयुष्मान योजना प्रदेश से प्रदेश के प्रत्येक नागरिक को आच्छादित करने के लिए अटल आयुष्मान योजना चलाई गई है। उन्होंने कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए अनेको योजनाएं प्रदेश के अंदर चलाई हैं जिनमे वीर चंद्र सिंह गढवाली स्वरोजगार योजना , सोलर प्लांट फार्मिग योजना के द्वारा प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिल रहा है ।

श्री भगत ने कहा कि कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल केंद्र की मोदी सरकार के विकास और जनकल्याणकारी कार्यो को देखकर बोखला गयी है और कभी CAA को लेकर तो कभी कृषि कानून को लेकर जनता में भ्रम फैलाकर देश का माहौल खराब करने का प्रयास कर रहे है। श्री भगत ने कार्यकर्ताओं से 2022 के चुनावों हेतु कमर कसनें का आव्हान करते हुए घर घर जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार के विकास कार्यो व उपलब्धियों को जन जन पहुचाने के लिए कहा है इससे पूर्व क्षेत्रीय विधायक राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्रीमती रेखा आर्य ने कहा कि सरकार की विभिन्न योजनाओं से प्रदेश की युवा एवं किसानों की आय बढ़ाने एवं उन्हें आत्म निर्भर बनाने में सहायक सिद्ध हो रही हैं । प्रदेश महामंत्री श्री राजेन्द्र भंडारी प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा प्रदेश मंत्री श्री राजेन्द्र बिष्ट महिला मोर्चा के अध्यक्ष श्रीमती ममता भट्ट श्री कैलाश जी राजू गौड़ा युवा मोर्चा के नरेंद्र नेगी, मुकेश बोरा ,मंडल अध्यक्ष लाल सिंह चढ़ा प्रकाश भंडारी वीरेंद्र बिष्ट जी टाकुला से गोपाल सिंह जी सुरेश गोला जी कुमाऊं मीडिया प्रभारी उमेश शर्मा सहित कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने प्रतिभाग किया. इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश सचिव रहे लाल सिंह बजेड़ा प्रधान संगठन के अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह बिष्ट प्रकाश सिंह भंडारी जी सहित कई लोगों कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *