भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दी सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि

Spread the love

KG News : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है. दिल्ली के रहने वाले टीम इंडिया के इस दिग्गज ने सुषमा स्वराज के निधन पर ट्वीट कर अपना शोक व्यक्त किया. विराट कोहली से पहले टीम इंडिया के कई पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी भी सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त कर चुके हैं.

विराट कोहली ने अभी चंद मिनट पहले ट्वीट करते हुए लिखा,

“सुषमा जी के निधन की खबर से गहरा दुख हुआ, ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति मिले.”

बीती देर रात पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का 67 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया था. जिसके बाद से देर रात से ही अस्पताल और उनके घर पर उनके चाहने वालों का तांता लगा हुआ है.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह समेत पार्टी, विपक्ष के कई दिग्गज नेता उनके घर उन्हें श्रृद्धांजलि देने पहुंचे हैं. इसके अलावा खेल के जगत से भी कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों ने भी उन्हें श्रृद्धांजलि अर्पित की है.

मंगलवार देर रात उनके निधन की खबर के बाद सबसे पहले वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफ जैसे खिलाड़ियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रृद्धांजलि अर्पित की थी.

आपको बता दें कि भारतीय टीम मौजूदा समय में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ दौरे पर है, जहां पर कप्तान विराट कोहली टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *