यूपी: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह बोले- ‘मायावती को फिर से सीएम बनने के लिए दोबारा जन्म लेना होगा’

Spread the love

लखनऊ (कौमी गुलदस्ता संवाददाता): अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि मायावती को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने के लिए अब दोबारा जन्म लेना होगा. मायावती तीन बार यूपी की मुख्यमंत्री रहीं हैं.

मायावती BJP के सहयोग से सीएम बनीं- सुरेंद्र

सुरेंद्र सिंह ने कहा है, ‘’मायावती बीजेपी की वजह से तीन बार मुख्यमंत्री बनीं और बीजेपी का विरोध करना उनके जीवन का तरीका बन गया है.’’ उन्होंने कहा, ‘’अगर बीजेपी ने उन्हें समर्थन नहीं दिया होता तो वह कभी मुख्यमंत्री नहीं बनतीं. मुख्यमंत्री बनने के लिए अब उन्हें दूसरा जन्म लेना होगा.”

इस दौरान सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘’सोनिया गांधी को राज धर्म’ का कोई ज्ञान नहीं है और उन्हें देश की जनता ने पहले ही नकार दिया है.’’

अपने बयानों से चर्चा में रहते हैं सुरेंद्र

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा था कि मुस्लिम कई पत्नियां रखते हैं और उनके बच्चे जानवर प्रवृत्ति के होते हैं. इतना ही नहीं, वे डॉक्टरों को ‘राक्षस’ और पत्रकारों को ‘दलाल’ बोल चुके हैं. हिंदू धर्म बचाने के लिए सुरेंद्र हिंदुओं से ज्यादा बच्चे पैदा करने की अपील भी कर चुके हैं. हलांकि, बीजेपी लगातार उनके बयानों को नजरअंदाज करती आई है.

मुस्लिम आबादी हिन्दुओं के बराबर हुई तो हिंदुत्व नहीं बचेगा- सुरेंद्र

वहीं, एक दिन पहले सुरेन्द्र सिंह ने भारत की जनसंख्या को लेकर भी विवादित बयान दिया था. सुरेंद्र सिंह ने कहा था, ‘’भारत की धरती पर अगर जनसंख्या नियंत्रण कानून का निर्माण नहीं हुआ तो आगे आने वाले 50 साल बाद भारत मे भी हिंदुत्व सुरक्षित नहीं रहेगा.’’ उन्होंने कहा, ‘’जहां-जहां बीजेपी की सरकार नहीं है, वहां पर मुस्लिम आतंकियों और मुस्लिम आक्रामक लोगों का जुल्म चल रहा है. जिस दिन मुस्लिम आबादी हिन्दुओं के बराबर हो जाएगी, उस दिन भारत में हिंदुत्व को बचाना कठिन हो जाएगा.’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *