सपा के लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष ने कहा, उत्तर प्रदेश में इमरजेंसी जैसे हालात

Spread the love

विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर समाजवादी पार्टी ने कमर कस ली है। सपा के लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष प्रदीप तिवारी ने वाराणसी में आओ बूथ के पास लगाएं चौपाल कार्यक्रम के तहत बूथ व सेक्टर प्रभारियों की मीटिंग की। प्रदीप तिवारी ने कहा कि बूथ जीतने के लिए सपा के सभी बूथ प्रभारी और सेक्टर प्रभारी मजबूती से चुनाव में लग जाएं। उत्तर प्रदेश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं, भाजपा सरकार में व्यापारी का व्यापार और मजदूर की मजदूरी चली गई है। भाजपा के लोग जाति धर्म के नाम पर राजनीति कर रहे हैं। सपा हमेशा अपनी सरकार में गरीबों की हितैषी रही है।

उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों पर अत्याचार करने में यह सरकार अव्वल है। समाजवादी नौजवान बूथ को मजबूत करें और जनता के बीच समाजवादी सरकार में हुए कार्यों को बताएं। किसान को उनकी फसल का उचित मूल्य भी यह सरकार नहीं दे पा रही है। नौजवान बेरोजगारी से हताशा की तरफ जा रहे हैं, उन्हें फिर से समाजवादी सरकार के काम याद आ रहे हैं।

प्रदीप तिवारी ने कहा कि प्रयागराज में अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष की संदेहास्पद मृत्यु की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और सच जनता के सामने आना ही चाहिए। सिकटहवा बाबा मंदिर और अजगरा विधानसभा के चोलापुर ब्लॉक के चौबेपुर खुर्द गांव में मुख्य अतिथि प्रदीप तिवारी का कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से स्वागत किया और अंगवस्त्र व स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि एमएलसी आशुतोष सिन्हा ने कहा कि अब शिक्षित वर्ग जागरूक हो चुका है, उसे अपना हक चाहिए। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुजीत यादव ने की। इस दौरान हरिहर चौबे, अपूर्व चौबे, डॉ. जितेंद्र यादव, नथुनी यादव, पीयूष यादव, विष्णु शर्मा, प्रियांशु यादव, आत्माराम यादव, वीरेंद्र सिंह, आनंद मौर्या, राजेश यादव नत्थू आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *