सीएम रावत ने अजमेर भेजी सदभावना चादर

Spread the love

उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत की सद्भावना चादर प्रसिद्ध अन्तर्राष्ट्रीय शायर व पिरान कलियर शरीफ उर्स आयोजन समिति के सचिव अफज़ल मंगलौरी 04 अप्रैल 2017 को अजमेर में महान सूफी संत ख्वाजा ग़रीब नवाज़ की दरगाह में पेश करेंगे।

प्रदेश की जनता की खुशहाली व विकास हेतु यह चादर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने श्री अफज़ल मंगलौरी व उत्तराखण्ड नागरिक सम्मान एवं सदभाव समिति के सदस्यों को देहरादून विधानसभा कार्यालय में भेट की।

मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखण्ड ऋषि-मुनियों, सूफी-संतों व महात्माओं की भूमि रही है जिन्होंने सदैव जनकल्याण की भावना के साथ-साथ सामाजिक सद्भाव का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सबका साथ, सबका विकास नारा भी इसी सोच और भावना का प्रतीक है। सीएम रावत ने कहा की सभी धर्मों का आदर व सम्मान करना हमारी संस्कृति की पहचान है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट ने कहा कि प्रदेश सरकार की सफलता व प्रदेश में अमन शांति के लिए जो सद्भावना चादर अजमेर शरीफ भेजी जा रही है वह देवभूमि सभ्यता व सांस्कृतिक परम्पराओं का अंग है जिससे सामाजिक समरसता को बल मिलेगा।

इस अवसर पर संयोजक अफज़ल मंगलौरी के अलावा पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, समिति के सदस्य गौर गोयल, मंज़ूर अहमद बेग, अनिल शर्मा, इमरान देशभक्त, डॉ. योगेम्बर सिंह बर्त्वाल, प्रवीण जौहर सहित मुख्यमंत्री के ओएसडी श्री जगदीश चंद्र खुल्बे, श्री धीरेन्द्र पवार विधायक राजेश शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *