आज देहरादून पहुंचेंगे मनीष सिसोदिया,70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखा कर करेंगे रवाना

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार को देहरादून में होंगे। वे पार्टी के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करेंगे। इस अभियान के तहत 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। 45 दिनों तक चलने वाले इस अभियान में आप ने एक लाख सदस्य और 10 लाख घरों तक पहुंचने का लक्ष्य रखा है।

आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने बताया कि सदस्यता अभियान के शुभारंभ के लिए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सोमवार को देहरादून में होंगे। सर्वे चौक स्थित एक होटल में आयोजित सदस्यता अभियान शुभारंभ कार्यक्रम में 70 विधानसभाओं के 70 वीडियो वैन को रवाना करेंगे। एक फरवरी से शुरू हो रहे उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान के तहत 70 विधानसभा क्षेत्रों में 6500 जनसभा की जाएगी। अभियान के दौरान उत्तराखंड सरकार की नाकामी, जीरो वर्क सीएम, तीसरा विकल्प समेत विकास मॉडल को गांव-गांव तक पहुंचाया जाएगा। हाल ही में आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में सेल्फी विद स्कूल अभियान के तहत प्रदेश भर से लोगों की ओर से भेजी गई बदहाल स्कूल भवनों की तस्वीरों की सभी जिलों में प्रदर्शनी लगाई थी। आप का कहना है कि अभियान में लोगों ने खुद ही सरकार के बेहतर शिक्षा के दावों की पोल खोल दी, जर्जर स्कूल भवन उत्तराखंड के शिक्षा सिस्टम पर तमाचा हैं।

आप प्रवक्ता नवीन पीरसाली का कहना है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रदेश सरकार को चार साल के कार्यकाल में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार को लेकर पांच काम गिनाने को कहा था और इन मुद्दों पर खुली बहस की चुनौती दी थी। कहा कि प्रदेश में बदहाल स्कूलों की हकीकत सामने लाने के लिए ही पार्टी ने सेल्फी विद स्कूल अभियान चलाया। जिसमें प्रदेश की जनता ने पूरा समर्थन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *