उत्तराखण्डः कांग्रेस की तीन दिवसीय परिवर्तन यात्रा हरिद्वार से शुरू, युवाओं में दिखा उत्साह

हरिद्वार: कांग्रेस की तीन दिवसीय परिवर्तन यात्रा हरिद्वार में दूधाधारी चौक से शुरू हुई है. हर की पौड़ी, अपार रोड, ललिता रोड, फूल की मूर्ति, देवपुरा चौराहा, रामपुर मोड़ से होती हुई ज्वालापुर जाएगी. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को भी इस यात्रा में शामिल होना था, लेकिन आज हरीश रावत इस यात्रा में दिखाई नहीं दिए. यात्रा में कार्यकर्ताओं में जोश दिखाई दे रहा है. प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि कुमाऊं में परिवर्तन के पहले चरण के बाद आज दूसरे चरण में हरिद्वार में तीन दिवसीय परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है, जिसमें युवाओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि युवाओं की भावनाओं पर खरा उतरते हुए कांग्रेस पार्टी इनके सपनों का उत्तराखंड बनाएगी.

हरिद्वार से शुरू हुआ दूसरा चरण
कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा में पार्टी के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि परिवर्तन यात्रा के सफल आयोजन के बाद आज धर्मनगरी हरिद्वार से हमारा दूसरा चरण शुरू किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि जो जोश, जुनून, उम्मीद लोगों की नजरों में यात्रा के पहले चरण में दिखी थी. यात्रा के दूसरे चरण में भी वही जोश और जुनून हरिद्वार की जनता में भी है.

भारी बहुमत से जीतेगी कांग्रेस
देवेंद्र यादव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी उम्मीदों के साथ यहां पहुंचे हैं. हम वादा करते हैं कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से जो इनकी उम्मीदें हैं, उनको पूरा करने का काम करेंगे. ऐसा उत्तराखंड बनाएंगे जिसमें रोजगार होगा, भ्रष्टाचार नहीं होगा, महिलाओं का उत्पीड़न नहीं होगा. हम जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि आगामी 2022 के चुनाव को लेकर हम पूरी तरह से तैयार हैं. हम इनकी आकांक्षाओं के अनुरूप अपना मेनिफेस्टो लेकर आएंगे. कांग्रेस आने वाले चुनाव में भारी बहुमत से जीतेगी और हम पूरी तैयारी के साथ 2022 का चुनाव लड़ेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *