दून में अमित शाह के स्वागत को भाजपा की शाही तैयारी

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्वागत को लेकर प्रदेश भाजपा की तैयारियां जोरों पर हैं। स्वागत समारोह को भव्य बनाने के लिए एयरपोर्ट से लेकर लगभग 25 किमी दूर देहरादून के सर्वे स्टेडियम तक 700 द्वार बनाए जाएंगे।

इसके साथ ही मार्गों पर जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह के एक हजार से अधिक कटआउट लगाए जाएंगे। शाह के दो दिवसीय दौरे के दौरान उनके कार्यक्रम स्थल तक जाने वाले मार्गों पर पडऩे वाले हर चौराहे पर 20 फुट के गोल पाइप भी लगाए जा रहे हैं। पोस्टर व बैनर विधायक तथा पदाधिकारी अपने स्तर से लगा रहे हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 19 व 20 सितंबर को देहरादून दौरे पर हैं। इन दो दिनों में वे 21 कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इनमें सांसद, सरकार व मंत्रियों के अलावा संगठन के पदाधिकारियों के साथ होने वाली बैठकें शामिल हैं।  शाह के इस दौरे को भव्य बनाने के लिए प्रदेश भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। उनके पूरे यात्रा मार्ग को झंडे, पोस्टर व बैनरों से पाटने की तैयारी है। संगठन की ओर से फ्लैक्स नहीं दिए गए हैं। ये पार्टी पदाधिकारी अपने स्तर से लगा रहे हैं।

स्थानीय विधायक व पदाधिकारी स्वागत समारोह तथा अन्य कार्यक्रमों की तैयारियों के जरिये अपनी-अपनी ताकत का प्रदर्शन करने की भी तैयारी में हैं। यही कारण है कि पार्टी की ओर से उपलब्ध साज-सज्जा के समान के अ लावा अपने स्तर से भी बैनर-पोस्टर लगाए जा रहे हैं।स्वागत स्थलों पर अधिक से अधिक समर्थकों को भी लाने की तैयारी है। शाह के जत्थे के आगे 50 बुलेट सवार इस जुलूस की शोभा बढ़ाएंगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि प्रदेश में सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष का यह पहला दौरा है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता में भारी उत्साह है। संगठन उनका भव्य स्वागत करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *