शादी अटेंड करने जोधपुर पहुंचे प्रियंका चोपड़ा के होने वाले सास और सुसर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं. इन दोनों सितारों के साथ इनका पूरा परिवार भी आज जोधपुर पहुंच गया है. आज एयरपोर्ट पर निक जोनास की मां डेनिस मिलर जोनास और उनके पापा पॉल जोनास भी पहुंचे चुके हैं.

जोधपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका की होने वाली सास और ससुर ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिया. इनके चेहरे की खुशी देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि बेटे की शादी के लिए ये कितने उत्साहित हैं.

निक के बड़े भाई और प्रियंका के सबसे बड़े जेठ केविन जोनास और उनकी पत्नी डेनियल जोनास कल मुंबई पहुंचे. इसके बाद आज ये जोड़ी जोधपुर रवाना हुई. जोधपुर पहुंचने के बाद केविन और डेनियल की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं.

इससे पहले निक के भाई जो जोनास अपनी गर्लफ्रेंड औरअभिनेत्री सोफी टर्नक के साथ पहले ही इंडिया आ गए थे. उनके लिए मुंबई में पार्टी रखी गई थी. आज ये जोड़ी भी जोधपुर पहुच चुकी है. सोफी टर्नर और जो जोनास की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

आज सुबह ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास जोधपुर के लिए रवाना हुए. दोनों ने मुंबई में यूं मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए.

सफेद कुर्ती और पलाजो के साथ रंगीन लहरिया दुपट्टे में भावी दुल्हन प्रियंका, निक के साथ काफी खुश दिखाई दी. निक सफेद कमीज और फॉन पैंट्स पहन के साथ टैन जैकेट में काफी फब रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *