70वां जन्मदिन: प्रधानमंत्री मोदी की अपील, ‘दो गज की दूरी बनाए रखें, यही है मेरा उपहार’

Spread the love

नई दिल्ली: 17 सितबंर को पूरे देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 70वां जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर उन्हें भारत समेत दुनिया के कई देशों के नेताओं ने शुभकामनाएं और बधाई दीं। पीएम मोदी ने देर रात ट्वीट कर पूरे भारत और दुनियाभर के लोगों से मिली बधाई और शुभकामनाओं के प्रति आभार जताया। उन्होंने कहा कि इन अभिवादन से मुझे अपने साथी नागरिकों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करने की और शक्ति मिलती है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लोगों से खास अपील करते हुए कहा- ‘चूंकि कई लोगों ने पूछा है कि ऐसा क्या है जो मैं अपने जन्मदिन पर चाहता हूं। तो मैं अभी यही चाहता हूं कि सभी लोग मास्क पहन कर रहें और ठीक से पहनें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और दो गज की दूरी को हमेशा याद रखें। भीड़ वाले स्थानों पर जानें से बचें। अपनी इम्युनिटी में सुधार करें। आइए हम अपने ग्रह को स्वस्थ बनाएं।

बता दें कि पीएम मोदी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों से हमेशा अपील करते रहते हैं। हाल में ही उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा था कि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’ साथ ही ‘दो गज की दूरी और मास्क है जरूरी’।

वहीं, अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी पीएम मोदी को 70 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। ट्रंप ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देता हूं। पीएम मोदी एक महान नेता और विश्वसनीय दोस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *