Bigg Boss 14: सलमान खान होस्टेड शो की कंटेस्टेंट होंगी अक्षय कुमार की पहली एक्ट्रेस शांतिप्रिया

Spread the love

एजेंसी रिपोर्टः बिग बॉस 14 की तैयारी और कास्टिंग जोरों पर चल रही है. यह शो अक्टूबर में फिर शुरू होने वाला है और इस बार भी इस शो की मेजबानी सलमान खान करेंगे. शो के इस सीजन की घोषणा के बाद से इस बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस विवादास्पद शो में कौन-कौन शामिल होगा.

हालांकि शो में कौन-कौन शामिल होगा, इसका कन्फर्मेशन हमेशा अपने प्रीमियर के दिन आता है. नवीनतम चर्चा के अनुसार, अक्षय कुमार की पहली फिल्म सौगंध की एक्ट्रेस शांतिप्रिया शो के कंटेसटेंट्स में से एक हो सकती हैं. इस एक्ट्रेस ने शो में आने की इच्छा व्यक्त की और कहा कि, ‘बिग बॉस सबसे लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो में से एक है और मैं निश्चित रूप से इस शो में भाग लेना चाहूंगी.’

शादी के बाद फिल्मों को कह दिया था अलविदा
वह एक्ट्रेस भानुप्रिया की छोटी बहन हैं और उन्होंने तेलुगु, तमिल और हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने फिल्म एंगा ओरु पट्टुकरन से तमिल फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. उन्होंने बाज़ीगर के अभिनेता सिद्धार्थ रे के साथ शादी के बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया था. 2004 में 40 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से रे की मृत्यु हो गई.

इन फिल्मों और टीवी शो में किया काम
नवभारत टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने बताया कि, 1991 में शांतिप्रिया ने अक्षय कुमार स्टारर फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. शांतिप्रिया ने वीरता, मेहरबान, इक्के पे इक्का, मेरे सजना साथ निभाना और फूल अंगर जैसी फिल्मों में काम किया. उन्होंने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के साथ फिल्म हैमिल्टन पैलेस में भी काम किया. उन्होंने टीवी शो जैसे विश्वामित्र, ब्रह्मानंद का योद्धा, माता की चौकी, कलयुग में भक्ति की शक्ति, द्वारकाधीश, भगवान श्रीकृष्ण के अलावा अन्य टीवी शो में भी काम किया.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस-14 के पहले एपिसोड का प्रीमियर अक्टूबर के पहले सप्ताह में किया जाएगा. सलमान ने शो के मेकर्स को इस सीजन के की-फीचरके रूप में सोशल डिस्टेंसिंग को शामिल करने को कहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *