Bollywood: डौली बनकर भूमि चलीं आयुष्मान खुराना की राह

Spread the love

बॉलीवुड: एक्टर आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर ने पिछले कुछ सालों में अपने अलग-अलग किरदारों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. भूमि और आयुष्मान ने ‘दम लगा के हईशा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और बाला जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं आयुष्मान और भूमि हिट फिल्म देने के मामले में ही एक जैसे नहीं हैं बल्कि दोनों एक-दूसरे की फिल्मों के आईडियाज को भी फॉलो करते हैं.

ये तो हम सभी जानते हैं कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ में एक ऐसा किरदार निभाया था, जो एक ऐसे कॉल सेंटर में काम करता है जहां वह लड़की की आवाज में रातों को मर्दों से प्यार भरी बातें करता है. अब आयुष्मान के बाद भूमि भी उनके नक्शे कदमों पर चल पड़ी हैं. हम यहां बात कर रहे हैं फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’  की, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ कोंकणा सेन शर्मा, विक्रांत मेसी, अमोल पालेकर, कुब्रा सैत और करण कुंद्रा जैसे शानदार कलाकार अहम किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म को एकता कपूर  ने प्रड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी महिलाओं की शारीरिक इच्छाओं पर बेस्ड है.

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. हमेशा की तरह भूमि की इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. वहीं इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि महिलाओं की भी शारीरिक इच्छाएं होती हैं. इसपर सिर्फ मर्दों का ही अधिकार नहीं होता है. इस गंभीर मुद्दे को फिल्म में बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज़ में पेश किया जा रहा है. फिल्म में बोल्ड डायलॉग्स को भी भूमि ने बड़ी ही सरलता से बोला है. ‘हर चौथा आदमी फोन S** चाहता है अगर यही सुविधा औरतों के लिए होती तो कितना अच्छा होता’, ‘जीजाजी हमारे साथ S** करना चाहते हैं’ जैसे कई बोल्ड डायलॉग्स शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *