CM नीतीश ने दी दीपावली की शुभकामनाएं, BJP अध्यक्ष बोले- बिहार की जनता चाहती है विकास व प्रगति

Spread the love

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रकाश पर्व दीपावली की प्रदेश और देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. अपने शुभकामना संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रकाश पर्व दीपावली अंधकार पर प्रकाश, अज्ञान व ज्ञान और बुराई पर अच्छाई की विजय का प्रतीक है. अनेकता में एकता की मिसाल हमारी संस्कृति और भारतीय मनीषा – ‘असतो मा सद्गमय, तमसो मा ज्योतिर्गमय, मृत्योर्मामृतं गमय’ शुभ संकल्प का संदेश देती है. मुख्यमंत्री ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि दीपों का एक महापर्व प्रदेश में प्रेम और सद्भाव के साथ ही लोगों के जीवन में शांति, सुख एवं समृद्धि लाये.

वहीं, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी शुभकामना संदेश दिया है. उन्होंने अपने ब्लॉग मैसेज में लिखा, दीपावली की आप सभी बिहार वासियों को बधाई. यह पर्व अंधकार पर प्रकाश की विजय का है, असत्य पर सत्य की जीत का है, भगवान राम के घर लौटने पर आनेवाली खुशी का है. प्रकाश और प्रगति का यह पर्व एक बार फिर से हमारे जीवन में रोशनी पहुंचाए, यही कामना है.

भाजपा अध्यक्ष ने आगे लिखा दीपावली की पृष्ठभूमि में आए चुनावी नतीजों ने यह सिद्ध कर दिया है कि बिहार की जनता विकास और प्रगति को तवज्जो देती है. यह अंधकार और ठहराव के उस दौर को अब कभी अपने जीवन में दखल नहीं देने देगी, जो इस राज्य को पुंग बनाए हुए था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *