उत्तर प्रदेश में जनाधार खो चुकी कांग्रेस पार्टी झूठ और भ्रम के सहारे राजनीतिक रोटियां सेंकने में जुटीः स्वतंत्र देव सिंह

Spread the love

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा के उत्तर प्रदेश दौरे के बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शनिवार को कहा कि अपना जनाधार खो चुकी पार्टी झूठ और भ्रम के सहारे राजनीतिक रोटियां सेंकने में जुटी है और राजनीतिक पर्यटन पर निकली कांग्रेस नेता की कोई जद्दोजहद पार्टी को आइसोलेशन से बाहर नहीं निकाल सकती है। भाजपा नेता ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा, प्रियंका गांधी वाद्रा को लखीमपुर जाने से पहले अपनी उस कार्यकर्ता से मिलना चाहिए था जिसके साथ मथुरा में कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर में कांग्रेसियों ने ही बदसलूकी की थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक दमनकारी व अहंकारी सोच है और देश पर आपातकाल थोपने वाली उस सोच को जनता बार-बार नकार रही है। कांग्रेस महासचिव ने शनिवार को अपने दौरे के दूसरे दिन सुबह लखीमपुर के पसगवां पहुंचकर समाजवादी पार्टी की दो महिला कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, जिनके साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने हाल ही में हुए प्रखंड पंचायत प्रमुख चुनावों के दौरान कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था और उन जगहों पर पुनर्मतदान की मांग की जहां हिंसा हुई थी। प्रियंका ने ट्वीट कर कहा, लोकतंत्र का चीरहरण करने वाले भाजपा के ‘गुंडे’ कान खोलकर सुन लें, महिलायें प्रधान, ब्लॉक प्रमुख, विधायक, सांसद, मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री बनेंगी और उन पर अत्याचार करने वालों को शह देने वाली सरकार को शिकस्त देंगी। पंचायत चुनाव में भाजपा द्वारा की गयी हिंसा की शिकार अपनी सभी बहनों और नागरिकों के न्याय के लिये मैं राज्य चुनाव आयोग को पत्र लिखूंगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में जब कोरोना संकटकाल के समय जनता परेशान थी तब भाजपा के कार्यकर्ता जरूरतमंदों तक भोजन, दवा, राशन पहुंचाकर उनकी हर संभव मदद व सहायता कर रहे थे, उस दौरान पूरी कांग्रेस पार्टी आइसोलेशन में थी। उन्‍होंने कहा कि पंचायत चुनाव में भाजपा को जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिला और ऐतिहासिक जीत मिली तो कांग्रेस बौखलाहट में झूठे आरोप लगाकर जनता में भ्रम फैलाने की कोशिश में जुटी है। सिंह ने आरोप लगाया कि प्रियंका माहौल बिगाड़ने का काम कर रही है, लेकिन उनके मंसूबे पूरे नही होंगे क्‍योंकि भाजपा सरकार लोक कल्याण के संकल्प के साथ कार्य कर रही है और जनता का विश्‍वास भाजपा पर और भी सुदृढ़ हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *