बिकिनी फोटो पर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू आजकल अपनी फिल्म जुड़वा 2 को लेकर बिजी हैं और इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी बिकिनी पिक शेयर की, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं. बता दें कि तापसी इससे पहले फिल्म ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ में अपना दमदार अभिनय दिखा चुकी हैं. हालांकि, अपनी इस तस्वीर पर तापसी ने ट्रोलर्स को सबक सिखाते हुए जबरदस्त जवाब दिया और उनका मुंह बंद कर दिया.

तापसी की फोटो पर ट्विटर पर एक यूजर ने कहा, ‘हमारे देश में अभिव्‍यक्ति की आजादी है, तो आप अपने बचे हुए कपड़े भी क्‍यों नहीं उतार देतीं. इसे देखने के बाद तुम्‍हारे भाई को तुम पर गर्व होगा.’ यह ट्वीट अब डिलीट हो गया है. लेकिन तापसी ट्रोलिंग पर चुप नहीं बैठीं और उन्‍होंने इसके जवाब में कहा, ‘सॉरी, भाई है नहीं, वरना पक्‍का पूछ के बताती. अभी के लिए बहन का आंसर चलेगा???’

 वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी फोटो मत अपडोल करिए.. गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग…’ इस पर तापसी ने जवाब दिया, ‘गंदी??? मैं जानती हूं, मुझे अपने शरीर से रेत साफ कर देनी चाहिए थी. मैं अगली बार से ध्‍यान रखूंगी’.

बता दें कि तापसी की फिल्म ‘जुड़वा 2’, 29 सितंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज और वरुण धवन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे और फिल्म में तापसी भी अलग अवतार में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *