अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला हमला

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सरकार का किसानों की कर्जमाफी का वादा तथ्यहीन निकला. उन्होंने कहा, ‘बबूल के पेड़ से आम नहीं मिल सकता.’ राजधानी लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान अखिलेश ने योगी सरकार पर यह आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सरकार अभी तक कोई नया काम नहीं कर पाई. अखिलेश ने आरोप लगाया कि उनके ही कार्यों को योगी सरकार दुबारा लॉन्च कर रही है.

अखिलेश ने कहा, “किसान को इंतजार है कि उनका कर्ज कब माफ होगा. प्रधानमंत्री ने चुनाव प्रचार में ये बात रखी थी कि पूरा कर्जा माफ होगा. जो मुख्यमंत्री हैं, उन्होंने इसके लिए तमाम दरवाजे खटखटाए थे. लेकिन कहीं से मदद नहीं मिली तो अपने संसाधनों से कर रहे हैं. ये जिस तरीके से कर्जमाफी की जा रही है इससे किसान निराश हैं. बबूल के पेड़ से आम नहीं मिल सकता.”

अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा, “यूपी में इस वक्त डिजिटल मुख्यमंत्री सिर्फ डिजिटल बातें कर रहे हैं. वो जमीन पर नहीं दिखाई पड़ेगी. हमारे ही कामों पर मुहर लगा रहे हैं, लेकिन जनता को पता है, और वो जानती है कि किसने मेट्रो और एक्सप्रेसवे बनवाया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *