रहमतों और बरकतों का महीना है रमज़ानः मुफ़्ती सलीम

देहरादून। (www.kaumiguldasta.com) मुस्लिम सेवा संगठन की ओर से रोज़ा इफ्तार कराया गया जिसमें शहर के सभी इलाकों से बड़ी तादाद में लोगों ने शिरकत की। प्रोग्राम में शहर ए मुफ़्ती सलीम अहमद साहब ने कहा कि रमज़ान का महीना बड़ा ही बरकतों और रहमतों का महीना है। इसमें इंसान के बड़े से बड़े गुनाह अल्लाह तआला माफ़ कर देते हैं और इस महीनें का खास मकसद इंसानियत को जिंदा रखना होता है। इस्लाम धर्म ही एक ऐसा धर्म है जिसमें ना कोई छोटा होता है और न ही कोई बड़ा।
संगठन के संरक्षक आजाद अली ने कहा कि मुस्लिम सेवा संगठन हर धर्म के लोगों की मदद कर रहा है और संगठन का काम आपस में भाईचारे को बनाये रखना है। उन्होंने कहा कि रमज़ान के महीनें में पूरी दुनिया खुशियों में तब्दील हो जाती है और अल्लाह की रहमत बरसती है। उन्होंने कहा कि संगठन जी जान से देहरादून में भाईचारा बना रहे इसपर मेहनत कर रहा है। उन्होंने कहा कि संगठन ने कम समय में अपनी सेवा के माध्यम से अनेक लोगों को इससे जोड़ा है।
इस मौके पर पर मुस्लिम सेवा संगठन के वसीम अहमद, शाहनवाज अब्बासी, मोइज खान, नदीम चैधरी, सोहेल खान, ताहिर अली, मुफ़्ती ताहिर, अदनान खान, मौ0 मुदस्सिर, दानिश कुरैशी, मौ0 तनवीर, मौ0 आकिब, मौ0 समीर, मौ0 शमीम, मौ0 मेहताब, मौ0 जूनैद, मौ0 आमीर इसके अलावा नुसरत खान, आसिफ हुैसन, तौफीक खान आदि लोग मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *