बंगाल चुनाव में पीएम मोदी 20 और 50 रैलियां करेंगे अमित शाह

पश्चिम बंगाल और असम में पहले चरण का चुनाव 27 मार्च को है, जिसमें केवल 25 दिन का वक्त शेष रह गया है। बीजेपी की ओर से आर-पार की लड़ाई के लिए कमर कसा जा चुका है। बीजेपी की तरफ से ब्रहमास्त्र तैयार है। ममता बनर्जी को सत्ता से बदखल करने के लिए बीजेपी आखिरी दौर के लिए लड़ाई शुरू करने जा रही है। इसके लिए बीजेपी के ब्रह्मास्त्र यानी पीएम मोदी को मैदान में उतारने की तैयारियां चल रही हैं। कोलकाता के बिग्रेड ग्राउंड में लेफ्ट, कांग्रेस और आईएसएफ की रैली में आई भीड़ को देखकर गठबंधन के नेता गदगद हो गए। बीजेपी बिग्रेड ग्राउंड में इससे भी बड़ी रैली करने की तैयारी में है।

7 मार्च को बिग्रेड ग्राउंड में पीएम मोदी की रैली होगी। जिसमें बीजेपी ने दस लाख से ज्यादा लोग जुटाने का लक्ष्य रखा है। पीएम मोदी की रैली में पिछले रविवार का रिकॉर्ड तोड़ 7 मार्च यानी रविवार के ही दिन परिवर्तन का संकेत देना चाहती है। पीएम मोदी की रैली के लिए पहले अमित शाह को भी आना था लेकिन अब सारी जिम्मेदारी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय, उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, संजय सिंह, स्वप्नदास गुप्ता संभाल रहे है।

बंगाल चुनाव में पीएम मोदी की धुंआधार रैलियां होंगी। बंगाल में पीएम मोदी 20 रैली करेंगे जबकि पड़ोसी राज्य असम में पीएम मोदी की छह रैलियां होंगी। बंगाल यूनिट की तरफ से पीएम मोदी की 25-30 रैलियां आयोजित करने की मांग की गई थी। लेकिन फिलहाल 20 रैलियों को मंजूरी दी गई है। सूत्रों के अनुसार गृह मंत्री असम और बंगाल में 50-50 रैलियां करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *