अखिलेश की महापंचायत आज, टप्पल में जुट सकते हैं 20 हजार किसान

उत्तर प्रदेश ब्यूरो रिपोर्ट। टप्पल में होने वाली समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की किसान महापंचायत के लिए सभी तैयारियां हो चुकी हैं। 5 मार्च को टप्पल के यमुना एक्सप्रेस वे के इंटरचेंज पर अखिलेश यादव की किसान महापंचायत का आयोजन होना है। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव ने बताया के किसान महापंचायत में 20,000 से अधिक किसानों के आने की संभावना है। सभा स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं। एक मंच जिस पर पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और नेतागण मौजूद रहेंगे। दूसरे मंच पर अखिलेश यादव संबोधन करेंगे। इस किसान महापंचायत में सभी धर्म और जाति के एक-एक किसान को प्रतिनिधि के रूप में मंच पर सम्मानित किया जाएगा। अखिलेश यादव सैफई से पहले आगरा आएंगे। इसके बाद आगरा से यमुना एक्सप्रेस वे होते हुए टप्पल पहुंचेंगे। 12:30 बजे उनकी महापंचायत शुरू होगी।

अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भी हैं। इसलिए उनके प्रोटोकॉल के अनुसार सुरक्षा व्यवस्था, ग्रीनहाउस, मंच आदि व्यवस्थाएं जिला प्रशासन द्वारा की गई हैं। अखिलेश यादव के साथ समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामजीलाल सुमन, संजय लाठर, विधान परिषद सदस्य उदयवीर सिंह का आना भी प्रस्तावित है। इससे पहले बृहस्पतिवार को समाजवादी पार्टी के नेताओं ने सभा स्थल पर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस अवसर पर पूर्व सांसद और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता बिजेंद्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष रत्नाकर पांडे, अहमद सईद, पंकज पंडित आदि मौजूद रहे।

“पूर्व सांसद चौधरी बिजेंद्र सिंह के कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी में चले जाने के बाद अब कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता ने संकेत दिए हैं कि वह पार्टी से किनारा कर सकते हैं। माना जा रहा है कि टप्पल में होने जा रही अखिलेश यादव की किसान महापंचायत में कांग्रेस के यह नेता विधिवत रूप से अंतिम घोषणा कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *