CM त्रिवेंद्र सिंह रावत का इस्तीफा तय, धन सिंह होंगे अगले मुख्यमंत्री- सूत्र

नयी दिल्ली। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर बड़ी जानकारी निकलकर सामने आ रही है। सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री रावत पद से इस्तीफा दे सकते हैं। आपको बता दें कि उत्तराखंड में बजट पेश होने के बाद से मुख्यमंत्री बदले जाने की अटकलें लगाई जा रही हैं और इसी बीच सोमवार की केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री रावत दिल्ली पहुंचे थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री रावत ने सोमवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की और अब सूत्रों के हवाले से यह जानकारी सामने आई कि रावत मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे सकते हैं। बताया जा रहा है कि रावत शाम को 4 बजे राज्यपाल से मुलाकात करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है।

देहरादून के सियासी गलियारों में चर्चा इस बात की भी चल रही है कि सीएम रावत आज शाम 4 बजे गवर्नर से मुलाकात कर सकते हैं. वहीं इससे पहले रावत और उत्तराखंड बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली आकर केंद्रीय नेतृत्व के साथ बातचीत की है. इसमें उत्तराखंड के सियासी संकट का हल खोज लेने का दावा किया जा रहा था. लेकिन अब जबकि सीएम रावत और उत्तराखंड के राज्यपाल की मुलाकात होने की खबरें आई हैं, उसके बाद से प्रदेश सरकार में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर राजनीति गरमा गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *