उत्तराखंड : मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। उनके सभी कार्यक्रम रद्द किए जा चुके हैं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये जानकारी साझा की है। अपनी पोस्ट में उन्हाेंने लिखा है कि ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।

वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रविवार को देहरादून और हरिद्वार में हड़कंप मच गया था। लोकसभा अध्यक्ष 14 मार्च को कनखल स्थित हरिहर आश्रम में हवन अनुष्ठान में शामिल हुए थे। इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राज्य मंत्री यतीश्वरांनद, जूना पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानंद भी उनके संपर्क में आए थे। वहीं उन्होंने अखिल विश्व गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. प्रणव पंड्या से भी भेंट की थी। स्वास्थ्य विभाग कोरोना जांच के लिए संपर्क में आए लोगों को चिह्नित कर रहा है।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद जिला स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया। स्वास्थ्य विभाग ने लोकसभा अध्यक्ष के संपर्क में आए लोगों से होम आइसालेट होने की अपील की है। वहीं संपर्क में आए लोगों के चिह्नीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *