हरिद्वारः रविवार को केजरीवाल रोड शो कर करेंगे उत्तराखंड में चुनावी शंखनाद

हरिद्वार: उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी पैर जमाने की भरसक कोशिश कर रही है. ऐसे में कृषि कानून को लेकर मुखर रही आम आदमी पार्टी अब देवस्थानम बोर्ड को लेकर अपनी योजना पर काम कर रही है. ऐसे में रविवार को पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का हरिद्वार में शक्ति प्रदर्शन उत्तराखंड चुनाव 2022 के लिए मास्टरस्ट्रोक हो सकता है.

केजरीवाल रविवार को सुबह 10.30 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से हरिद्वार के लिए रवाना होंगे. जहां वो 11.30 बजे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. 1.45 पर अरविंद केजरीवाल का रोडशो होगा, जिसमें आप शक्ति प्रदर्शन करेगी. आप संयोजक अरविंद केजरीवाल का ये दौरा कई मायनों में खास माना जा रहा है. अभी तक कृषि कानून को लेकर मुखर रही आम आदमी पार्टी अब देवस्थानम बोर्ड, परिसंपत्तियों के विवाद को मुद्दा बना रही है. आप ने इस पर प्रदेशभर में प्रदर्शन से लेकर बीजेपी को घेरने का पूरा एजेंडा तय किया है. वहीं लोकल मुद्दों को पार्टी कार्यकर्ता ज्यादा तरजीह दे रहे हैं. सीएम चेहरा अजय कोठीयाल जहां रोजगार पर खुली बहस चाहते हैं, वही आप कार्यकर्ता भी अरविंद केजरीवाल के दौरे पर पूरी तरह निर्भर हैं.

कांग्रेस बीजेपी दोनों ही अरविंद केजरीवाल को उत्तराखंड को दिल्ली न समझने के टिप्स दे रहे हैं. गणेश गोदियाल, प्रदेश अध्यक्ष, कांग्रेस कहते हैं कि आप उत्तराखंड को दिल्ली न समझें, जबकि खजानदास, बीजेपी विधायक मानते हैं कि उत्तराखंड में इनके पास मुद्दे नहीं जनता को आगे करके इन्होंने जो करना था कर लिया. जनता सब जानती है. अब भले ही आप ने अपना जनाधार किसानों को लेकर बढ़ाया हो, लेकिन अब कृषि कानून वापसी का फैसला, पार्टी को नए मुद्दे सोचने पर मजबूर जरूर कर रहा है. अरविंद केजरीवाल का दौरा सियासी मायनों काफी अहम हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *