बसपा सपा वारः मायावती के भतीजे पर सपा के अब्दुल्ला का हमला

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे और बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद के पलटवार का सपा विधायक अब्दुल्ला आजम ने जवाब दिया है। अब्दुला ने ट्वीट करके कहा है कि रामपुर वाले अंकल का नेता जी के परिवार से दशकों पुराना रिश्ता है। मैंने बचपन से देखा है नेता जी और अखिलेश यादव को सुबह छह बजे से लोगों से मिलते हुए। आप तो स्वयं उनके साथ 2019 के लोकसभा चुनाव में सुबह से ही महागठबंधन की रैलियों में दिखाई देते थे।
दरअसल, अखिलेश यादव के बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर दिए गए एक बयान पर आकाश आनंद ने पलटवार किया था। मायावती के भतीजे आनंद ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा था कि जेल में कौन कैद है, कौन जेलर है। आनंद ने कहा था कि ये बात वो कह रहे हैं, जिनके चाचा और रामपुर वाले अंकल आज तक ये नहीं समझ पाए कि वो एसी कमरे से बाहर क्यों नहीं निकलते। आनंद ने यहां तक कहा कि जिनके कार्यकर्ता ये पूछने की हिम्मत नहीं कर सकते कि वे दोपहर दो बजे सोकर क्यों उठते हैं, वह अखिलेश यादव न जाने किस भ्रम में हैं।

आनंद ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलायम सिंह यादव और अखिलेश की कई पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि इन तस्वीरों में आपके हावभाव सारी कहानी खुल के बयां कर रहे हैं। इसके जवाब में अब्दुल्ला ने भी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बसपा प्रमुख मायावती की तस्वीर शेयर करते हुए कहा है कि तस्वीरों की बात है तो तस्वीरें तो सबकी हैं। अब्दुल्ला ने अपने ट्वीट में कहा है कि काफी समय से उन नेताओं की तस्वीर तलाश रहा हूं जो आजकल सुबह उठते ही एसी-एसी चिल्लाने लगते हैं। लेकिन एक तस्वीर भी ऐसी नहीं मिली सकी, जिसमें वो खुद हाथ के पंखे से हवा करते दिखाई दिए हों, बिना एसी की गाड़ी के दिखाई दिए हों। संघर्ष के लिए जेल गए हों या जनहित के लिए सड़क पर निकले हों।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *