सीएम शिवराज बोले- जब तेरी पार्टी की सरकार थी, कमलनाथ का पलटवार कहा- आप क्यों इस तरह बौखला रहें हैं

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी आरोप-प्रत्यारोप भी तेज हो गए है। सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ में भाषा को लेकर विवाद हो गया। सीएम ने मनासा में विकास पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में अपने संबोधन में कहा कि कमलनाथ मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। ये कमलनाथ जब तेरी पार्टी की सरकार थी तो गड्ढों में सड़क ढूंढनी पड़ती थी। इस भाषा पर कमलनाथ ने आपत्ति जताते हुए पलटवार किया है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी आपने मेरे लिए कहा ‘तेरी पार्टी की सरकार थी’। और भी शब्द बोले जिनका लहजा बेहद अशोभनीय था। आप क्यों इस तरह बौखला रहे हैं? आपने कुछ दिन पहले मुझे गालियां भी दी थीं। गालियां देकर कोई जनता का दिल नहीं जीत सकता। माना कि आप हार रहे हैं और बुरी तरह हार रहे हैं, लेकिन ओछी भाषा का इस्तेमाल करने से क्या हासिल होगा? हां, मैं आपको जरूर आश्वस्त करता हूं कि आपकी गालियों के बदले में मेरी ओर से आपको अपशब्द नहीं मिलेंगे। जनता हमारी न्यायाधीश है, वह खुद अच्छे और बुरे की परख कर लेगी और न्याय करेगी।

बता दें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास पर्व कार्यक्रम में कहा कि कमलनाा मुझसे सवाल पूछ रहे हैं। मुझसे 18 साल का हिसाब दो कह रहे है। ये कमलानाथ जब तेरी पार्टी की सरकार थी। तब गड्ढों में सड़क है सड़क में गड्डा है या गड्ढों में गड्ढा है। गड्डों में सड़क ढूंढनी पड़ती थी। सड़को का पता नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *