राजा भैया की रजनीकांत से हुई मुलाकात, ‘थलाइवा’ को बताया देश का सबसे बड़ा महानायक

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार अभिनेता रजनीकांत ने आज सोमवार को जनसत्ता दल के अध्यक्ष और कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया से मुलाकात की. रजनीकांत आज सुबह राजा भैया के आवास रामायण पहुंचे, जहां उनका सादर सत्कार किया गया. इस अवसर पर राजा भैया ने अभिनेता रजनीकांत की जमकर तारीफ की और कहा कि वो सिर्फ फिल्मी दुनिया ही नहीं बल्कि भक्ति के क्षेत्र में भी महान है. उन्होंने रजनीकांत को एक महानायक बताया.

अभिनेता रजनीकांत से उनके आवास रामायण पर हुई मुलाकात को लेकर राजा भैया ने ट्वीट किया और उनके साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में उनके हाथ में एक थाली है, जिसमें लाल कपड़ा बिछा है और उस पर लोटे में गंगाजल व बाबा विश्वनाथ की विभूति दिख रही है. राजा भैया ने ये तोहफा अभिनेता रजनीकांत को दिया.

राजा भैया ने शेयर की तस्वीर

राजा भैया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “रामायण में “थलाइवा” रजनीकांत का स्वागत करने का सौभाग्य मिला. वे देश के सबसे बड़े महानायक हैं.. लेकिन केवल फिल्म जगत में ही नहीं, अध्यात्म और भक्ति के क्षेत्र में भी वे उन्नत अवस्था में हैं. उन्हें बाबा विश्वनाथ की विभूति, दिनकर जी की रश्मिरथी और गोमुख का गंगाजल सादर भेंट किया.

सीएम योगी के रजनीकांत ने छुए पैर

अभिनेता रजनीकांत शुक्रवार की शाम को लखनऊ पहुंचे थे, जिसके बाद उन्होंने यहां के तमाम बड़े नेताओं के साथ मुलाकात की. शनिवार को रजनीकांत ने राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के आवास पर राजभवन में उनके मुलाकात की थी, इसके बाद शाम वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिले, जहां उन्होंने जाते ही सीएम योगी के पैर छू लिए, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा देखने को मिली है. इसके बाद उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ अपनी फिल्म ‘जेलर’ देखी.

अखिलेश यादव को लगाया गले

अगले दिन रविवार को रजनीकांत ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से भी मुलाकात की, इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव को मिलते ही गले लगा लिया. रजनीकांत ने कहा कि उन दोनों की दोस्ती नौ साल पुरानी है. इसके बाद लखनऊ से सीधा अयोध्या रवाना हो गए, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए और कहा कि वो खुद को बहुत भाग्यशाली मानते हैं कई सालों से इंतजार कर रहे थे आज वो पूरा हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *