जन आशीर्वाद यात्रा में आज मुख्यमंत्री जबलपुर में शामिल होंगे

जबलपुर: भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जबलपुर में शामिल होंगे। वहीं प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा इंदौर संभाग की यात्रा में शामिल रहेंगे। इससे पहले गुरुवार को निकली जनआशीर्वाद यात्रा में भाजपा के राष्टÑीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह दोनों ही अलग-अलग जनआशीर्वाद यात्रा में कांग्रेस पर जमकर बरसे।

भूपेंद्र सिंह ने सिलवानी में आयोजित सभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में गरीब महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए अनेक योजनाएं चल रही है। महिलाएं आत्मनिर्भर बन रही है। हमे यह विचार करना होगा कि 60 साल तक देश पर शासन करने वाली कांग्रेस ने देश और प्रदेश को क्या दिया।

कांग्रेस ने सिर्फ परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति की।  इधर गुरुवार को कैलाश विजयवर्गीय ने सांवेर और देवास की  यात्रा में आयोजित सभाओं में कहा कि जनता ने जिस अपनत्व भाव और आत्मीयता से भाजपा की इस यात्रा को स्नेह दिया है हर जगह जन सैलाब उमड़ रहा है। विजयवर्गीय ने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने वाले खुद खत्म हो गए हैं।

तोमर दिल्ली से यात्रा में पहुंचे
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुधनी पहुंचे रहे हैं। वे दिल्ली से भोपाल आकर जनआशीर्वाद यात्रा में शामिल होने के लिए यहां पर आए हैं। मालवा क्षेत्र की यात्रा क्रमांक चार आज बुधनी विधानसभा के शाहगंज, रेहटी, भेदसा और भेरुदा पहुंच रही है। इस यात्रा में तोमर शामिल हुए। वहीं यात्रा क्रमांक एक में केंद्रीय मंत्री एवं प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *