Dehradun: ज्वेलरी शोरूम में डकैती पर सीएम सख्त, डीजीपी और एसएसपी तलब

देहरादून के ज्वेलरी शोर रूम में दिन दहाड़े डकैती की वारदात पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर तलब किया। उन्होंने दोनों अफसरों को ताकीद किया कि वारदात में जिन भी लोगों एवं गिरोह का हाथ है, उन्हें जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए। उन्होंने आगाह किया कि कानून व्यवस्था में किसी भी की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि इस बात की भी तह तक जाना चाहिए कि राज्य स्थापना दिवस और उस पर देहरादून में वीवीआईपी मूवमेंट के कारण कड़े सुरक्षा घेरे के बावजूद घटना कैसे घटित हुई? कहां कमी रह गई? भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो यह भी सुनिश्चित किया जाए।

मुख्यमंत्री केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को दिल्ली के लिए विदा करने एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। उन्होंने वहीं पर पुलिस के दोनों अधिकारियों के साथ डकैती की समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने चिंता जाहिर की कि शांतप्रिय माने जाने वाले उत्तराखंड में इस तरह की घटना कानून व्यवस्था के लिए एक चुनौती है। उन्होंने दोनों अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे ऐसे उपाय करें ताकि कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने का कोई सोच भी न सके। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *