शाह ने महागठबंधन को ढकोसला करार दिया और कहा…

नई दिल्‍ली में बीजेपी राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में महागठबंधन को ढकोसला करार दिया गया और इसे भ्रांतियों पर आधारित बताया। केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमन ने पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के हवाले से कहा कि महागठबंधन से कोई असर नहीं होगा क्‍योंकि 2014 में पार्टी सभी दलों को हरा चुकी है।

शाह ने पार्टी नेताओं से कहा कि बीजेपी की 19 राज्‍यों में सरकार है और उसका देश के 75 फीसदी हिस्‍से पर शासन है। हमें लापरवाह नहीं होना है और 2019 में पहले से बड़ी जीत के काम करना चाहिए। बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी मेकिंग इंडिया के लिए काम कर रही है जबकि कांग्रेस ब्रेकिंग इंडिया में व्‍यस्‍त हैं। पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य इकाई के अध्यक्षों की बैठक में अजेय भाजपा के नारे को स्‍वीकार किया गयाअ सूत्रों ने बताया कि पदाधिकारियों की बैठक के दौरान पार्टी शीर्ष नेतृत्व ने इस बात पर जोर दिया कि अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति से जुड़े मुद्दे पर भ्रम फैलाने का काम किया जा रहा है हालांकि इसका चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

बैठक के दौरान आने वाले समय में होने वाले विधानसभा सभा चुनाव पर भी चर्चा की गई और इस बात पर जोर दिया गया कि तेलंगाना में पार्टी पूरी ताकत से चुनाव लड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *