अमर सिंह ने अखिलेश को बताया खलनायक

राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर हमला बोला है। उन्होंने एक गीत की पैरोडी…..  रामचंद्र कह गए सिया से ऐसा कलियुग आएगा, बेटा अखिलेश राज करेगा, बूढ़ा मुलायम जंगल जाएगा। सुनाकर कहा कि अखिलेश का स्वभाव डंक मारना है। राज्यसभा सांसद अमर सिंह जौनपुर के टीडी कॉलेज में एक समारोह में भाग लेने आए थे। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि जिस दल और जिस अतीत के पन्ने को वह फाड़ चुके हैं। उसे बार-बार पढ़ने के लिए उनसे क्यों कहा जाता है। कहा कि अखिलेश यादव को दाखिला दिलाने आस्ट्रेलिया गया। उनको टिकट दिलाया। सपा का अध्यक्ष बनवाया। अमर सिंह ने कहा कि अखिलेश का स्वभाव डंक मारना है और हमारा स्वभाव सबके साथ स्नेहिल संबंध रखने का है। ऐसा कोई सगा नहीं जिसको अखिलेश ने ठगा नहीं।

कहा कि अखिलेश मुलायम सिंह यादव को टिकट दें या न दें लेकिन उनका आदर करें। पिता का अपमान करने वालों का जनमानस में कोई स्थान नहीं है। जब तक इस पार्टी में रामगोपाल जैसे खलनायक रहेंगेए तब तक यह विध्वंस और विघटन होगा। यह पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करती है।

आजम खां जैसे व्यक्ति को प्रश्रय देती है जो अमर्यादित टिप्पणियां करते हैं। उनके विचार गंदे हैं। आजम खान ने मेरे पत्नी और बेटियों के बारे में अभद्र टिप्पणी की है। इसकी सीडी मैंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक को सौंप दी है। कार्रवाई का इंतजार है। यदि यहां से कार्रवाई नहीं हुई तो दिल्ली में मुकदमा करवाऊंगा। मुझे विश्वास है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार में उनके साथ न्याय होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *