करोड़ों की सौगात देने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 2 दिवसीय गोरखपुर दौरा

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर जाएंगे. सीएम योगी आज राजधानी में कोविड की बैठक के बाद 11.30 बजे होंगे गोरखपुर के लिए रवाना होंगे. नये साल पर इस दौरे के दौरान वे गोरखपुर में 50 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. गोरखपुर में ही रात्रि विश्राम करने के बाद सीएम योगी 3 जनवरी को शाम 5 बजे लखनऊ वापस आएंगे.

सीएम योगी आदित्यनाथ 11:00 बजे लखनऊ से चलकर 12:15 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे. 12:25 बजे कलेक्ट्रेट परिसर गोरखपुर में अधिवक्ता चेंबर के निर्माण कार्य का शिलान्यास करेंगे. फिर दोपहर 1:25 बजे वहां से चलकर गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे. 2:15 पर वे गोरखनाथ मंदिर से कैंपियरगंज के लिए निकलेंगे. 3:00 बजे तहसील कैंपियरगंज के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. 4:00 बजे वहां से निकलकर कर 4:45 बजे श्री गोरखनाथ मंदिर आएंगे और रात्रि विश्राम करेंगे. 3 जनवरी को सुबह 11:00 बजे में महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज गोलघर में कंबल वितरण कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. 12:00 बजे गोरखपुर क्लब में गोरखपुर शहर ग्रामीण और पिपराइच विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. 2:00 पर गोरखनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे. 2:25 पर वे सहजनवा तहसील में विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास के साथ जनसभा को संबोधित करेंगे. 3:30 पर दोपहर में सहजनवा तहसील परिसर से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को गोरखपुर क्लब में सदर और ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र की कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसके बाद सहजनवां के मुरारी इंटर कालेज में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करते हुए विकास के कई कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. इसी दौरान सीएम योगी सहजनवां तहसील और बांसगांव तहसील परिसर में बनने वाले अधिवक्ता चैंबरों का भी शिलान्यास करेंगे. 3:30 पर दोपहर में सहजनवा तहसील परिसर से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *