‘उत्तराखंड मिशन 2022’ में जुटी आम आदमी पार्टी, नई कार्यकारणी का किया ऐलान

देहरादून: आम आदमी पार्टी 2022 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पूरा दम लगा रही है और उसने राज्‍य में अपने संगठन का विस्तार कर दिया है. प्रदेश कार्यकारिणी में पांच नए प्रदेश उपाध्यक्षों को जगह मिली है. इसके साथ ही चार ज्वाइंट सेक्रेट्री को जगह दी गई है. साल 2022 की तैयारी में पार्टी जी जान से जुट गई है और अब अपने संगठन में नए लोगों को जिम्मेदारियां देकर आगामी चुनावों को लेकर पार्टी अपनी ताल ठोक रही है. आम आदमी पार्टी के सह प्रदेश प्रभारी राजीव चौधरी का कहना है कि पार्टी बहुत तेजी के साथ संगठन को मजबूत करने का काम कर रही है और 31 जनवरी तक पार्टी सभी स्तरों पर कार्यकारिणी गठित कर देगी.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के 5 उपाध्यक्षों के नाम की घोषणा की थी, जिसमें पांच नए नाम शामिल किए गए हैं. इसमें काशीपुर से दीपक बाली, चमोली से विनोद कपरवाण, हरिद्वार से ओपी मिश्रा, देहरादून से विशाल चौधरी और रुड़की से शारीख अफरोज को जिम्मेदारियां दी गयी है. इसके अलावा चार नए ज्वाइंट सेकेट्री भी बनाएं जिनमें अनुज अग्रवाल, अमनदीप अरोडा, मनोज द्विवेदी और भरत सिंह को नई जिम्मेदारी दी गई है.

आम आदमी पार्टी के सह प्रदेश प्रभारी राजीव चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड की जनता विकल्प तलाश रही है और उनकी पसंद आप पार्टी बनती जा रही है. जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा कि आप पार्टी लगातार संगठन को मजबूत करने पर जोर दे रही है. उन्होंने बताया कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लगातार लोग आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान रखते हुए उन्हें नई जिम्मेदारियां दी जा रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *