मंसूर खान को अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला संयोजक बनने पर किया स्वागत

देहरादून (कौमी गुलदस्ता रिपोर्ट)। उत्तराखण्ड के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ‘सबका साथ, सबका विकास एवं सबका विश्वास’ के साथ देश का विकास करने के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि देवभूमि के नाम से विख्यात उत्तराखण्ड में भी भाजपा सभी वर्गो को साथ लेकर कार्य कर रही है।

जिला देहरादून के नवनियुक्त अल्पसंख्यक मोर्चा के संयोजक मंसूर खान ने बताया कि जिस जिम्मेदारी को प्रदेश हाईकमान ने मुझे सौंपा है मैंे विश्वास दिलाता हूं कि अल्पसंख्यक बाहुल इलाकों में घर-घर जाकर भाजपा सरकार द्वारा अल्पसंख्यकों के लिए चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजना को बताकर अधिक से अधिक मुस्लिम लोगों को जोड़ने का हर संभव प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों का लगातार भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ना इस बात को दर्शाता है कि देश का मुस्लिम वर्ग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विचारधारा से सहमत है।

आज महानगर अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा हाजी दिलशाद कुरैशी के होटल मुगल दरबार पर जिला देहरादून के संयोजक मंसूर खान को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा जावेद आलम, महामंत्री फराज खान, इसरार कुरैशी, महानगर उपाध्यक्ष आसिफ शेख, मण्डल अध्यक्ष सलीम अंसारी, अब्दुल कादि, महानगर के सोशल मीडिया प्रभारी इमरान राणा, सह मीडिया प्रभारी अर्शी खान आदि लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *