यूपी: अखिलेश यादव ने ठेले वाले से पूछी ऐसी बात कि ठेलेवाला हो गया हैरान

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्वीट कर योगी सरकार पर तंज किया. उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें वह ठेले पर अमरूद खरीदते दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने ठेले वाले से पूछने के अंदाज में लिखा है कि भाई अभी भी सबसे प्रसिद्ध अमरूद ‘इलाहाबादी अमरूद’ कहलाता है या उसका भी नाम बदलकर ‘प्रयागराजी अमरूद’ हो गया है?

बता दें इन दिनों अखिलेश लगातार यूपी के तमाम जिलों में दौरे पर हैं. शुक्रवार को वह बरेली और रामपुर के दौरे पर थे. इस दौरान अखिलेश यादव ने रामपुर में सपा विधायक और आजम खान की पत्नी तजीन फातमा से मुलाकात भी की. इस दौरान आजम खान के आवास पर पुलिस सुरक्षा का कड़ा पहरा था. इसके बाद अखिलेश मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के लिए निकल गए. मीडिया से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग विकास को विनाश बनाते हैं. क्योंकि बीजेपी वालों को कोई सुंदर चीज अच्छी नहीं लग सकती. अखिलेश ने कहा कि कोई भी अच्छी चीज होगी उसको तोड़ देंगे. जिन्होंने जिंदगी भर ठोकना मारना सीखा हो उनसे पढ़ाई की उम्मीद क्या करेंगे?

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश ने कहा कि ये सरकार जान-बूझकर सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर झूठे मुक़दमे लगा रही है. वहीं जनता तैयार है जिस दिन मौका मिलेगा इस सरकार को हटा देगी. उन्होंने कहा कि आजम खान साहब हमारी पार्टी के नेता है इसलिए हम उनके साथ हैं. अखिलेश कहते हैं कि बजट के बाद यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए साईकिल यात्रा निकालेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के परिवारवाद वाले बयान पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि उन्हें जानकारी नहीं या जानकारी लेना नहीं चाहते, सबसे ज्यादा परिवारवाद भाजपा में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *