बीजेपी में होगी ‘मेट्रो मैन’ की एंट्री, 21 फरवरी को विजय यात्रा के दौरान लेंगे पार्टी की सदस्यता

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से लेकर देश की राजधानी दिल्ली तक में आम लोगों की जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके मेट्रो के कर्णधार औऱ मेट्रो मैन के नाम से विख्यात ई श्रीधरन भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने जा रहे हैं। मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन 21 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी की विजय यात्रा के दौरान पार्टी की सदस्यता लेंगे। खबरों के अनुसार श्रीधरण ने भारतीय जनता पार्टी के साथ काम करने की इच्छा व्यक्त की है। बता दें कि केरल बीजेपी चीफ के सुरेंद्रन के नेतृत्व में भाजपा 21 फरवरी से विजय यात्रा निकाल रही है। खबरों के अनुसार बीजेपी ने ई श्रीधरन को चुनाव लड़ने के लिए भी कहा है।

केरल बीजेपी चीफ के सुरेंद्रन की ओर से जारी बयान के अनुसार बीजेपी जल्द ही राज्य में विजय यात्रा शुरू करेगी। इसी दौरान श्रीधरन बीजेपी की सदस्यता लेंगे। केरल में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि श्रीधरण को पार्टी ने चुनाव लड़ने के लिए भी कहा है।

मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन का मेट्रो को कोलकाता से दिल्ली तक के सफर तय करवाने में महत्वपूर्ण योगदान माना जाता है। उन्हें भारत सरकार की ओर से पद्म विभूषण, पद्म श्री जैसे प्रतिष्ठित सम्मानों से नवाजा जा चुका है। उन्हें मेट्रो मैन भी कहा जाता है। मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई श्रीधरन का मेट्रो को कोलकाता से दिल्ली तक के सफर तय करवाने में महत्वपूर्ण योगदान माना जाता है। उन्हें भारत सरकार की ओर से पद्म विभूषण, पद्म श्री जैसे प्रतिष्ठित सम्मानों से नवाजा जा चुका है। उन्हें मेट्रो मैन भी कहा जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *