चार राज्यों के चुनावी नतीजे सामने आने पर बोले सीएम धामी- देश की जनता को पीएम मोदी पर पूरा भरोसा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, तीन राज्यों में चुनाव परिणाम 2024 की जीत का आगाज है। जनता ने अपने मन की बात का इजहार कर दिया है कि अगले साल मोदी के नेतृत्व में देश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने वाली है। कहा, मध्य प्रदेश में जिस तरह भाजपा की फिर से सरकार बनी है। यह सुशासन की जीत है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की विदाई हुई है। यहां जनता ने तुष्टीकरण, परिवारवाद और सनातन विरोधियों के खिलाफ अपना मत दिया है। उधर, जीत से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने भाजपा मुख्यालय में ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया।

मुख्यमंत्री ने जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी को इसका श्रेय देते हुए कहा, चुनाव 2023 का यह सेमीफाइनल था, जिसमें जनता ने फाइनल का आगाज खुद कर दिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा, ये जीत मोदी के विकास का मंत्र और जनता के विश्वास की जीत है। जनता केंद्र और राज्य की योजनाओं को धरातल पर देख रही है और उसका लाभ ले रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे
कहा, जनता ने जातिवाद की राजनीति को नकार कर विकास के लिए भाजपा के पक्ष में मत दिया है। तेलंगाना में पार्टी की सीटों एवं मतप्रतिशत में इजाफा हुआ है। इन चुनावों में मिली जीत से आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा के पक्ष में लहर की शुरुआत हो गई है। कहा, इन राज्यों में जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार आठ दिसंबर को उत्तराखंड पहुंच रहे हैं, उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। कहा, ये जीत आने वाले चुनावों में उत्तराखंड के कार्यकर्ताओं में नया जोश भरने का काम करेगी। इससे पहले कार्यकर्ताओं ने प्रदेश मुख्यालय में आतिशबाजी कर जीत का जश्न मनाया।
जीत का जश्न मनाने वालों में राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, विधायक खजान दास, उमेश शर्मा काऊ, सविता कपूर, पूर्व महापौर सुनील उनियाल गामा, दायित्वधारी ज्योति गैरोला, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठरी, मुकेश कोली, आदित्य चौहान, विनोद सुयाल, राजेंद्र नेगी, संजीव वर्मा और सुनीता विद्यार्थी आदि शामिल रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *