पांच फरवरी से मध्यप्रदेश में बीजेपी निकालेगी विकास यात्रा, CM शिवराज यहां से करेंगे शुरुआत

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार चुनावी साल में अपनी योजनाओं का बखान और जनता की संतुष्टि और समाधान के लिए विकास यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। चंबल के भिंड जिले के लिए यह बात इसलिए और खास हो जाती है, क्योंकि इस सरकारी विकास यात्रा का भिंड में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ करेंगे, जिसकी जानकारी शुक्रवार शाम प्रदेश के सहकारिता मंत्री डॉ अरविंद भदौरिया ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से दी है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक दिवसीय दौरे पर रविवार को भिंड आएंगे। यहां वे जिला मुख्यालय पर आयोजित मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के कार्यक्रम में शामिल होंगे। भिंड पहुंचे प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस वार्ता के माध्यम से चर्चा करते हुए बताया कि सीएम भिंड के एमजेएस कॉलेज ग्राउंड पर बने इसी मंच से प्रदेश में सरकार की विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। इस यात्रा का मकसद संतुष्टि और समाधान है।

20 दिनों तक चलेगी विकास यात्रा…
मंत्री अरविंद भदौरिया ने बताया, पांच फरवरी से लेकर 25 फरवरी तक पूरे प्रदेश में हर विधानसभा में विधायक के नेतृत्व में 20 दिन की यात्रा चलेगी। यह प्रयास रहेगा कि हर गांव, हर पंचायत तक विधायक पहुंचे और वहां जो विकास कार्य हुए हैं, हितग्राहियों को जो लाभ हुआ है, उसका बखान करें। कार्यक्रम के माध्यम से भूमि पूजन हो जाए, लोकार्पण हो जाए, इसी तरह के कई विकास कार्यों को लेकर विकास यात्रा चलेगी। इस यात्रा के माध्यम से कुछ रह गया है, जैसे बंटवारा या अन्य कोई समस्या तो शासन और प्रशासन मिलकर उसका निपटारा करने का प्रयास करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *