Madhya Pradesh: बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म कर हत्या करने वाले आरोपी का घर बुलडोजर से गिरा दिया

सतना जिले में एक बार फिर मामा का बुलडोजर चला है। प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक और दुष्कर्मी का घर जमींदोज कर दिया है। उसने बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थीए आरोपी फिलहाल जेल में बंद है। जानकारी के मुताबिकए उचेहरा थाना अंतर्गत रामपुर पाठा क्षेत्र के ग्राम बेरमे में शुक्रवार को मामा का बुलडोजर दुष्कर्मी के घर पर कहर बनकर गरजा। प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने एसडीएम हेमकरण धुर्वे और टीआई उचेहरा डीआर शर्मा की मौजूदगी में बुजुर्ग से दुष्कर्म और हत्या के आरोपी मोनू सिंह गोंड पिता होशियार सिंह 22 साल निवासी बेरमे का घर जमींदोज कर दिया। कार्रवाई करने गई टीम में आरआई. पटवारीए ग्राम पंचायत सचिव और भारी संख्या में पुलिस बल शामिल रहा।

जमीन पर था अवैध कब्जा….
आरोपी मोनू सिंह गोंड ने शासकीय जमीन पर बेजा कब्जा कर अवैध निर्माण कर रखा था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद प्रशासन ने उसके अवैध निर्माण और कब्जे के बारे में जांच पड़ताल कराई और फिर शुक्रवार को कार्रवाई अंजाम दे दी गई। टीआई डीआर शर्मा ने बतायाए नौ मार्च की रात ग्राम बेरमे में एक 78 साल की महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी। पीएम रिपोर्ट में बुजुर्ग के साथ दुष्कर्म और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। वारदात के बाद मोनू सिंह को घटना स्थल से भागते हुए देखा गया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा.376 और 302 के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस को खूब परेशान किया….
दुष्कर्म के आरोपी की तलाश में रामपुर पाठाए उचेहराए तुषगवांए गढ़ोत और परसमनिया पहाड़ के अलावा मैहर और पन्ना जिले के महगवांए सलेहाए पन्नाए सन्नईए डबरहा आदि स्थानों में पुलिस ने दबिश दीए लेकिन वह कहीं नहीं मिला। उसकी रिश्तेदारियों में भी ढूंढा गयाए लेकिन वह नहीं मिला। इस बीच उसने अशोक निवासी भरदा से संपर्क कर अपना ड्राइविंग लाइसेंस मंगाया गयाए जिसकी खबर पुलिस को लग गई। पुलिस ने साइबर सेल के जरिए आरोपी की लोकेशन हासिल की और शहडोल के सोहागपुर में दबिश देकर आरोपी मोनू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसे जेल भेज दिया गया और अब उसका घर जमींदोज हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *