यूपी निकाय चुनाव 2023: मौअज्ज़म खां को नज़रअंदाज़ करना सपा को पड़ेगा भारी?

  • मौअज्ज़म खां के निर्दलीय चुनाव लड़ने के ऐलान से नजीबाबाद की राजनीति में आया भूचाल
  • मौअज्ज़म खां फतह करेंगे नजीबाबाद नगर पालिका के अध्यक्ष का पद?
  • मौअज्ज़म खां को नज़रअंदाज़ करना सपा को पड़ेगा भारी?

नजीबाबाद। पूर्व चेयरमैन मौ0 मौअज्जम खां एडवोकेट को समाजवादी पार्टी ने टिकट न देकर नजीबाबाद नगर पालिका के अध्यक्ष पद को गवा दिया, इस बात की चर्चा नजीबाबाद की राजनैतिक गलियारों में आम सुनाई दे रही है। नजीबाबाद की जनता का कहना है कि जब पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा की लहर चल रही थी तो उस समय मौ0 मौअज्जम खां एडवोकेट ने अपनी पत्नि को समाजवादी पार्टी से टिकट दिलाकर और अपने आदमकद से नगर पालिका का अध्यक्ष पद फतह किया था तो अब उनका टिकट काटना पार्टी का गलत फैसला है।
अब जब समाजवादी पार्टी ने नजीबाबाद से अध्यक्ष पद के लिए किसी और को टिकट दिया तो नजीबाबाद नगर पालिका क्षेत्र के जिम्मेदार लोगों ने मौहम्मद मौअज्ज़म खां एडवोकेट को निर्दलीय चुनाव लड़ने की सलाह दी। मौहम्मद मौअज्ज़म खां ने तत्काल अपने आवास पर एक मीटिंग बुलाई और शहर के सभी जिम्मेदार लोगों को आमंत्रित किया जिसमें उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया इस पर सभी लोगों ने एकमत से हाथ उठाकर उनका समर्थन किया और नजीबाबाद नगर पालिका अध्यक्ष पद फतह करने के लिए पूर्ण समर्थन देने का वायदा किया।
इस मौके पर नगर के मौहल्ला पठानपुरा, रम्पुरा, संतोमालन, जाब्तागंज, हवेलीतला, मुनीरगंज, बिसातियान, पाईबाग, महल सराये, मौहल्ला गडरियान, मुगलूशाह आदि मौहल्लों के सैकड़ों जिम्मेदार लोग शामिल हुए

रिपोर्ट: नुसरत एन0 खान/सम्पादक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *