यूपी विस चुनाव 2022: केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि समाजवादी पार्टी के लोग टेंट हाउस से 400 कुर्सियां तो ला सकते हैं 400 विधायक नहीं ला सकते. उन्होंने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के 400 सीटें जीतने के दावे की खिल्ली उड़ाते हुए हाथरस में ये बात कही.

केशव मौर्य ने अखिलेश यादव के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि 2014 के चुनाव में ये लोग 60 सीटें जीतकर मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बनाने का सपना देख रहे थे. 2017 के विधानसभा चुनाव में 300 से अधिक सीटें जीतने का दावा कर रहे थे और 2019 में तो ये मानकर ही चल रहे थे कि पीएम की कुर्सी उन्हें मिल जाएगी. लेकिन, उत्तर प्रदेश के लोगों के दिल में नरेंद्र मोदी बसते हैं और देश के लोग नरेंद्र मोदी के दिल में बसते हैं, इसलिए 2022 के चुनाव को लेकर कोई शंका नहीं होनी चाहिए.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने हाथरस में संपन्न हुई भारतीय जनता पार्टी की ब्रज क्षेत्र की कार्यसमिति की कार्यशाला में भाग लेने आए थे. कार्यशाला में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और केशव प्रसाद मौर्य के निशाने पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव रहे. भाजपा परिवार भागता परिवार की अखिलेश यादव की टिप्पणी पर तल्ख होते हुए केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आपके लिए तो आपका कुनबा ही परिवार है जबकि भाजपा समाज और देश को परिवार मानती है.

धर्मेंद्र प्रधान ने ये भी कहा कि 2014, 2017 और 2019 के चुनाव में जिस कुनबे खानदान को उत्तर प्रदेश की जनता ने हरा दिया वो क्या जाने कि परिवार क्या होता है. उनके तो एक चाचा नारद बने घूम रहे हैं. यही नहीं धर्मेंद्र प्रधान ने सपा ज्वाइन कर रहे विधायक और नेताओं को फुंके हुए कारतूस की संज्ञा दी. कार्यशाला में प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश यादव को निशाने पर लिया और कहा कि 2017 के चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश अराजक प्रदेश, गुंडागर्दी का प्रदेश, माफिया गर्दी का प्रदेश और भ्रष्टाचार का प्रदेश बन गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *